bumrah

बुमराह बन गए पिता

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और उनकी  पत्नी संजना गणेशन के घर  एक बच्चे का जन्म हुआ है। वर्तमान समय में जसप्रीत बुमराह एशिया कप खेलने के लिए श्रीलंका गए हुए थे लेकिन जैसे उनके घर नए मेहमान आने की खबर मिली उन्होंने अपनी पत्नी के साथ रहने के लिए एशिया कप 2023 की ड्यूटी से छुट्टी ले लिया ।  बुमराह ने इंस्टाग्राम पर एक मनमोहक पोस्ट के साथ बच्चे के जन्म की खबर की घोषणा की।

सोशल मीडिया पर पोस्ट में बुमराह ने बच्चे का नाम ‘अंगद’ भी बताया। “हमारा छोटा परिवार बड़ा हो गया है और हमारा दिल जितना हमने कभी सोचा था उससे कहीं अधिक भरा हुआ है! आज सुबह हमने अपने छोटे बेटे  , अंगद जसप्रित बुमरा का दुनिया में स्वागत किया। हम बहुत खुश हैं और हमारे जीवन के इस नए अध्याय के लिए इंतजार नहीं कर सकते  ।

दो वर्ष पहले शादी किया था जसप्रीत बुमराह ने

भारतीय पेसर बुमराह ने टीवी एंकर संजना गणेशन से मार्च 2021 में शादी किया था ।  संजना गणेशन पुणे की रहने वाली है । वे  स्टार्स स्पोर्ट्स इंडिया के टीवी शो में काम करती है । क्रिकेट के अलावा, संजना गणेशन प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) और स्टार स्पोर्ट्स के लिए ‘दिल से इंडिया’ की भी मेजबानी की है। वह 2020 में महिला टी20 विश्व कप के लिए एक खेल प्रस्तुतकर्ता थीं और उन्होंने क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के लिए पुरस्कार समारोह की मेजबानी भी की है।

एशिया कप के अन्य मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे बुमराह

जसप्रीत भारतीय क्रिकेट टीम के एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी है , आगामी एकदिवसीय विश्व कप को ध्यान में रखते हुए, पीठ की चोट के कारण लगभग एक साल के लंबे अंतराल के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की। आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में वह अच्छी फॉर्म में दिखे और उन्हें तुरंत एशिया कप के लिए भारतीय टीम में शामिल कर लिया गया। हालाँकि, बुमराह ने पाकिस्तान के खिलाफ भारत के शुरुआती मैच में हिस्सा लिया था, लेकिन उन्हें गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला क्योंकि दूसरे हाफ में लगातार बारिश के कारण मैच रद्द हो गया था।

बाद में, नेपाल के खिलाफ दूसरे मैच में बुमराह के न खेलने की खबर सामने आई, जिसके बाद बुमराह  ने अपने बच्चे के जन्म के दौरान अपनी पत्नी संजना के साथ रहने का फैसला किया। हालांकि, बुमराह भारतीय टीम में वापसी करेंगे और सुपर 4 चरण से चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

By admin

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *